देखते ही उड़ रहे फैंस के होश, दीपिका ने कराया सेमी न्यूड फोटोशूट

आज के समय में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक’ और ’84’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और इसी बीच दीपिका दुवारा एक बोल्ड फोटोशूट भी करवाया गया है. बता दें कि फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा इन तस्वीरों को शूट किया गया है. बता दें कि डब्बू द्वारा दीपिका की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की गई है.

बता दें कि यह काफी चौंकाने वाली फोटो है और एक सेमी न्यूड फोटोशूट है. फोटो शेयर करते हुए डब्बू द्वारा कैप्शन में लिखा गया है कि, ‘ग्रेस एंड ब्यूटी’. इस तस्वीर में दीपिका काउच पर पोज देती दिख रही हैं. डब्बू द्वारा बड़ी ही खूबसूरती से इस फोटो को शूट किया गया है. अदाकारा दीपिका का यह फोटोशूट डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए है.

बता दें कि इससे पहले भी दीपिका द्वारा वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया गया था और जिसकी कई सारी तस्वीरें दीपिका द्वारा सोशल मीडिया पर खुद शेयर की थीं. साथ ही आपको बता दें कि दीपिका फिल्म ‘छपाक’ में एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी का रोल प्ले कर रही हैं और इस फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं. फिल्म अगले साल जनवरी माह में रिलीज की जाएगी.

E-Paper