एक्शन हीरो के तौर पर बनी पहचान से बहुत खुश हैं टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में कहा कि, ”लोग उन्हें एक एक्शन हीरो के तौर पर पहचानते हैं, यही उनके लिए काफी है.” जी हाँ, मुंबई में फिल्म ‘वार’ की सफलता पर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और सह-कलाकार ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ एक जगह स्पॉट होने के समय टाइगर ने कहा, ”एक्शन फिल्म करने के दौरान मैं उसका आनंद लेता हूं. आज मैंने जो कुछ भी पाया है, वो उन फिल्मों की वजह से पाया है, जिन्हें मैंने किया है, प्रमुख तौर पर एक्शन फिल्में. मेरे सभी प्रेरणा स्त्रोत जैसे जैकी चेन, ऋतिक रोशन ये सब एक्शन हीरो हैं. ऐसे में मैं उनकी तरह ही बनने के लिए प्रेरित होता हूं.”

इसी के साथ आगे टाइगर ने कहा, ”मेरे साथी काफी बेहतरीन काम कर रहे हैं, तो ऐसे में कोई भी सिर्फ अपनी पहचान कैसे बनाएगा? मैं सिर्फ अपनी पहचान बनाना चाहता हूं.” वहीं उन्होंने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा, ”जब लोग मुझे एक एक्शन हीरो के तौर पर पहचानते हैं, तो मेरे लिए यह ही बहुत ज्यादा है.”

आपको बता दें कि टाइगर की एक्शन फिल्मों में ‘हीरोपंती’, ‘बागी’, ‘अ फ्लाइंग जाट’, ‘बागी 2’ शामिल रही हैं. इसी के साथ अभिनेता की अगली फिल्मों में ‘बागी 3’ और हॉलीवुड की लोकप्रिय फिल्म के हिंदी रीमेक ‘रैंबो’ शामिल है जिनकी शूटिंग इन दिनों चल रही है. फिलहाल टाइगर की फिल्म वार भी बहुत दमदार कमाई कर रही है और उसकी कमाई भी काफी रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.

E-Paper