PM मोदी हरियाणा चुनाव में 4 से ज्यादा रैलियां करेंगे

हरियाणा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आक्रामक चुनाव प्रचार की तैयारी कर ली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा चुनाव 4 से ज्यादा रैलियां करेंगे. जबकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह करीब 10 रैली करेंगे. अमित शाह प्रत्येक लोकसभा में एक रैली करेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 40 से ज्यादा छोटी बड़ी सभाएं करने की तैयारी में है. इनके अलावा जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी और योगी आदित्यनाथ की सबसे ज्यादा मांग की जा रही है.

दरअसल, बीजेपी चाहती है कि हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों ज्यादा से ज्यादा सीटें अपने खाते में की जाए और जो 75 प्लस का नारा दिया है उसे पूरा किया जाए. इसीलिए बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार को लेकर एक ब्लू प्रिंट तैयार किया है.

पार्टी के एक पदाधिकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री की प्रदेश के चार महत्वपूर्ण जिलों में रैलियां कराई जाएंगी. जिसमें कुरुक्षेत्र, हिसार, भिवाड़ी और सिरसा शामिल है. फिलहाल डेट तय नहीं हुई है. लेकिन उनकी रैलियां 12 अक्टूबर से शुरू की जा सकती हैं.

इससे पहले बीते 8 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी रोहतक में रैली करके चुनावी आगाज कर ही चुके हैं. इसी तरह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की 10 रैलियां कराए जाने की तैयारी है.

E-Paper