योगी ने वसुंधरा और रूपाणी को छोड़ा पीछे, मिलेगी ट्रॉफी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को पीछे छोड़ते हुए फेसबुक पर सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बन चुके हैं. फेसबुक ने इस बाबत योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर शुभकामना भेजी है. फेसबुक पुरस्कार के रूप में उन्हें ट्रॉफी भी भेजने वाला है.

मुख्यमंत्रियों की रैंकिंग में फेसबुक ने मुख्यमंत्री योगी को पहली रैंकिंग दी है और पुरस्कार के रूप में उन्हें ट्रॉफी दी जाएगी. इस क्रम में दूसरे नंबर पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हैं जबकि तीसरे नंबर पर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी रहे.

कैसे होती है रैंकिंग

बता दें कि फेसबुक हर साल प्रतिक्रिया, टिप्पणी और शेयर के आधार पर मुख्यमंत्रियों की टॉप रैंक की सूची जारी करता है. इसी के तहत योगी आदित्यनाथ पहले नंबर पर चुने गए हैं. सोशल मीडिया में सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री का खिताब हासिल करने पर फेसबुक ने योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है.

Loading...

फेसबुक ने भारत में सरकारी विभागों, मंत्रियों और राजनीतिक दलों की लोकप्रियता को लेकर 1 जनवरी 2017 से 31 दिसंबर 2017 तक के आंकड़े जुटाए हैं जिसमें योगी आदित्यानाथ पहले पायदान पर रहे. फेसबुक के पब्लिक पॉलिसी मैनेजर नितिन सलुजा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में यह जानकारी दी है.

Loading...
E-Paper