आएगा बड़ा भूचाल – ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही बड़े लव-कुश की एंट्री होने वाली है. वहीं खबरें हैं कि इस शो की कहानी में जल्द ही एक जबरदस्त मोड़ आने वाला है. जी हाँ, क्योंकि उनकी एंट्री के साथ ही कार्तिक और नायरा की जिंदगी में और भी दिक्कतें आ जाएंगी और लव और कुश अपने माता-पिता के अलगाव का जिम्मेदार नायरा और कार्तिक को ही ठहराएंगे और दोनों उनसे बदला लेंगे. वहीं अब आज मेकर्स ने इस सीरियल का नया प्रोमो भी लॉन्च कर दिया है, जिसके मुताबिक जल्द ही नायरा और कार्तिक कैरव की कस्टडी के लिए आमने-सामने आएंगे.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वेदिका के तानों को सुनने के बाद नायरा गोयनका हाउस से जाने का फैसला ले लेगी और कार्तिक उसे फिर से रोक लेगा और उसपर उसके बच्चों को उससे दूर करने का इल्जाम लगाएगा. उसके बाद कार्तिक जल्द ही कैरव की कस्टडी पाने के लिए कोर्ट में केस फाइल करेगा और इस केस को जीतने के लिए कार्तिक सबसे अच्छे वकील को हायर करेगा.

खबरों के मुताबिक अब इस सीरियल में पायल नायर की एंट्री होने वाली है जो वकील के रूप में नजर आएंगी. वहीं नायरा की बात करें तो वह इस केस के लिए कोई भी वकील नहीं हायर करेगी और खुद ही वकील बनकर इस केस को लड़ती नजर आएगी. वैसे अब यह देखना होगा कि खुद ही इस केस को लड़कर नायरा इस केस को जीत भी पाएंगी या नहीं?

E-Paper