साल के अंत तक एक-दूसरे के होंगे दीपिका-रणवीर, ये है शादी का सबूत

- in मनोरंजन

इस वक्त बॉलीवुड से बाहर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हैं. कहा जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी करने वाले हैं. इसे लेकर तैयारियां भी शुरू कर चुके हैं. एक खबर इन चर्चाओं पर मुहर लगा रही है.

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका जिस ज्वैलरी कंपनी की एम्बेसडर हैं वो उन्हें शादी पर खास किस्म की डिजाइनर ज्वैलरी लॉन्च करने जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक दीपिका और उनके घरवाले भी इसमें कंपनी की मदद कर रहे हैं. कंपनी का मानना है कि ये उनके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. दीपिका अगर उस ज्वैलरी को पहनेंगी तो उससे उनकी कंपना की अच्छी मार्केटिंग होगी.

Loading...

दोनों कलाकारों के करीबी सूत्र दावा कर रहे हैं कि दोनों साल के अंत में अपने रिश्ते को नया मुकाम देंगे. बॉलीवुड की ये सबसे चर्चित जोड़ी लंबे समय से रिलेशनशिप में है. दीपिका और रणवीर की शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. पहले सिर्फ करीबी सूत्रों से इसके बारे में खबर मिलती थी. मगर हाल ही में रणवीर ने खुलकर दीपिका से अपने रिलेशनशिप की बात कबूली और इसका जिक्र भी किया कि दोनों शादी करने के लिए इच्छुक हैं. हालांकि शादी के वक्त को लेकर उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया. रणवीर ने ये भी कहा कि दोनों कलाकार अभी अपने-अपने काम में काफी व्यस्त हैं. फिलहाल रणवीर फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और दीपिका अपनी बैक इंजरी से धीरे-धीरे उभर रही हैं.

Loading...