रेगुलर सेक्स पोजीशन को छोड़ अपनाएं ये नई पोजीशन, मज़ा होगा दुगना

Loading...

अगर आप अपनी रोजाना की सेक्स लाइफ से बोर हो चुके हैं तो आपको कुछ नया ट्राई करने की जरुरत है. इंसान रोजाना एक ही काम बार बार करके थक जाता है. ऐसे में आपको कुछ नया ट्राई करने की जरूरत होती है. तो बोरिंग सेक्स लाइफ को फिर से इंटरेस्टिंग बनाने के लिए आप ये नई पोजीशन अपना सकते हैं जो आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बना सकती हैं. ये पोसिशन्स आपके सेक्स को और भी मज़ेदार बना सकती हैं. 

स्टैंडिंग डॉगी पोजीशन: डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन तो आपने बहुत बार ट्राई किया होगा, लेकिन स्टैंडिंग डॉगी स्टाइल पोजीशन कभी ट्राई नहीं किया होगा. इस पोजीशन में डीप पेनिट्रेशन मिलता है और पूरा कंट्रोल पुरुष के हाथ में होता है. इस सेक्स पोजीशन से ओर्गेज्म तक बहुत ही जल्दी पहुंचा जा सकता है.
 
द हुक पोजीशन: द हुक ‘एक हॉट सेक्स पोजीशन है, जो कपल्स को वाइल्ड बनाता है. इस सेक्स पोजीशन में पुरुष ऊपर होता है और महिला के दोनों पैर उसके कंधे पर होते हैं. इस सेक्स पोजीशन में डीप पेनिट्रेशन होता हैं.

डर्टी लॉन्ड्री पोजीशन: जैसा कि इस पोजिशन का नाम है इसे वाशिंग मशीन के ऊपर बैठकर ट्राई किया जा सकता है. इस सेक्स पोजीशन में फिमेल पार्टनर वाशिंग मशीन पर अपने दोनों पैर नीचे लटकाकर बैठती है और मेल पार्टनर उसके सामने खड़ा होकर पेनिट्रेट करता है. यह पोजिशन जितनी आसान है उतनी ही कामुक भी, इसमें सेक्स का मजा दुगना हो जाता है.

स्पूनिंग पोजीशन: स्पूनिंग सेक्स पोजीशन एक कडलिंग टेक्निक है. अगर आपको सेक्स के के लिए ऊपर आने में या उठने में आलस आ रही है तो आप स्पूनिंग सेक्स पोजीशन को लेटे- लेटे ट्राई कर सकते हैं. स्पूनिंग सेक्स पोजीशन में पुरुष पार्टनर महिला दोनों एक ही ओर मुंह करके लेटे होते हैं और पुरुष पीछे से पेनीट्रेट करता है.

Loading...