सेक्स के दौरान ये 4 हरकतें ख़राब कर सकती हैं आपके खास पल

लोग पॉर्न फिल्म देखते हैं और जैसा उसमे दिखाया जाता है उसे ही सही मान आकर रियल लाइफ में उसे अपनाने की कोशिश करते हैं. लेकिन ये आप पर भारी भी पड़ सकता है. माना कि सेक्स के जरिए दोनों पार्टनर्स को बेहतर ऑर्गेजम और प्लेजर मिलता है. लेकिन इस प्रोसेस के दौरान पार्टनर द्वारा की गई कुछ हरकतें भारी पड़ सकती हैं. हो सकता है कि फीमेल पार्टनर का कोई मूव मेल पार्टनर को न भाए और उसका मूड ही ऑफ हो जाए. तो ऐसे में कुछ बातों का ध्यान रखें ताकि ये पल स्पोइल ना हो.  

अंधरे में सेक्स पर जोर
एक रिपोर्ट के अनुसार, जो लड़कियां या महिलाएं सेक्स के दौरान शीट में कवर रहना पसंद करती हैं या फिर रात के अंधेरे में इंटिमेट होने पर जोर देती हैं, उनके पार्टनर इंटिमेसी के दौरान इंजॉय नहीं कर पाते. नतीजा यह होता है कि उनका सेक्शुअल रिलेशन भी बिगड़ जाता है. बल्कि पुरुष ऐसी फीमेल पार्टनर्स को अधिक पसंद करते हैं जो कॉन्फिडेंट होती हैं.

एक ही तरह से सेक्स
अगर फीमेल पार्टनर को एक्सपेरिमेंट पसंद नहीं है और इंटिमेसी के लिए एक ही जैसा प्रोसेस अपनाता है तो इससे भी मेल पार्टनर का मूड उखड़ सकता है. सेक्स पोजिशन के ढेरों प्रकार हैं तो जाहिर है पुरुषों को ऐसी महिलाएं पसंद ही नहीं आएंगी जो सिर्फ मिशनरी या फिर डॉगी स्टाइल सेक्स पोजिशन को ही महत्व देती हैं.

नकली ऑर्गेजम मतलब खतरा
जरूरी नहीं कि सेक्स के दौरान हर महिला को ऑर्गेजम हो. लेकिन ऐसी स्थिति में कोई फीमेल पार्टनर फेक ऑर्गेजम का सहारा लेता है या नकली आवाजें निकालता है तो यह उसके यौन रिश्ते पर भारी पड़ सकता है.

सेक्स को पोर्न समझ लेना
कई कपल्स ऐसे भी होते हैं जो सेक्स को एक पोर्न की तरह ट्रीट करते हैं. माना कि रफ या रिस्की सेक्स कई कपल्स को पसंद होता है लेकिन जरूरी नहीं कि सभी को पसंद आए. सेक्स के दौरान मेल और फीमेल पार्टनर को एक-दूसरे को वरीयता देनी बहुत जरूरी है.

E-Paper