कार्तिक और नायरा कायरव को बचाने के लिए एक हुए सब खत्म होगा बड़े ट्विस्ट से

Loading...

टीवी के बहुत ही शानदार सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक के बाद एक टिवस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो के बीते कल के एपिसोड में कार्तिक और नायरा कायरव के ऑपरेशन थियेटर के सामने खड़े होकर उसका ऑपरेशन होता हुआ देखते हैं और दादी भगवान के सामने खड़ी होकर सपना देखती है कि वो घर में कायरव के साथ खेल रही है. उसके बाद मनीष दादी को कुछ कहता है और उनका सपना टूट जाता है. वहीं नायरा कार्तिक को रोकर पूछती है कि क्या कायरव ठीक हो जाएगा तो कार्तिक उसे कहता है कि वो एक मजबूत बच्चा है और जल्दी ठीक हो जाएगा. उसके बाद नायरा कार्तिक से कहती है कि वो उससे मिलना चाहता था और वो मिल कर ही माना. उसके बाद नायरा देखती है कि डॉक्टर कायरव को लाइफ सेविंग इंजेक्शन लगा रहे होते हैं.

वो डर जाती है और कार्तिक को इंजेक्शन के बारे में बताती है. वहीं थोड़ी ही देर में वो लोग देखते हैं कि एमजेंसी के लिये लाया गया वो गिर कर टूट जाता है और दोनो इससे घबरा जाते हैं. उसके बाद घरवाले कार्तिक से पूछते हैं तो वो उन्हे सारी बात बता देता है और वो लोग परेशान हो जाते हैं. वहीं कार्तिक और नायरा इंजेक्शन लेने के लिये भागते हैं. डॉक्टर नायरा को फोन कर पूछती है कि क्या उन लोगो को इंजेक्शन मिल गया क्योंकि कायरव के पास काफी कम वक्त है. उसके बाद नायरा और कार्तिक शहर के हर अस्पताल में जाकर इंजेक्शन पता करते हैं लेकिन उन लोगो को कहीं नही मिलता है. वहीं इंजेक्शन एक दुकान में बड़ी मुश्किल से मिलता है लेकिन उसे पहले ही किसी ने खरीदा होता है. वहीं नायरा उन लोगो के सामने इंजेक्शन उन्हे दे देने की भीख मांगती है लेकिन वो लोग नही मानते है और उसके बाद कार्तिक भी वहां पहुंत जाता है और दोनो को कहता है कि उन लोगो के बच्चे का ऑपरेशन कल है तब तक वो ये इंजेक्शन दिल्ली से मंगवा देगा और दोनो काफी रिक्वेस्ट करने पर उन लोगो को दे देते हैं.

वहीं कार्तिक और नायरा इंजेक्शन ले कर वहां से निकल रहे होते हैं कि कार्तिक की कार बेकाबू हो जाती है और पंचर कार किसी तरह किचड़ में जाकर रूकती है. उसके बाद नायरा कार से उतरती है उसके हाथ में इंजेक्शन होता है. किसी तरह दोनो किचड़ से निकल कर रास्ते की तरफ आते हैं. वही ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टर को डर है कि कहीं कायरव को कुछ हो ना जाए और घर वाले अस्पताल में परेशान है कि कैसे कायरव ठीक होगा. 

Loading...