माधवन के बेटे ने दिलाया देश को ये सम्मान, एक्टर ने जताई खुशी

बॉलीवुड एक्टर माधवन के 12 साले के बेटे वेदांत ने स्विमिंग चैंपियनशिप में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता है. एक्टर ने सोमवार को अपने इंस्टा अकाउंट पर ये खुशखबरी शेयर की.वेदांत ने थाईलैंड एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में ब्रॉन्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया.

एक प्राउड पिता की तरह माधवन ने इंस्टा पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा- ये मेरी पत्नी सरिता और मेरे लिए गर्व का पल है. वेदांत ने थाईलैंड में हुई इंटरनैशनल स्विम मीट में भारत के लिए पहला मेडल जीता है. सभी के आशीर्वाद के लिए शक्रिया. माधवन ने वेदांत की एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके हाथ में चैंपियनशिप जीतने का सर्टिफिकेट और मेडल है.

बता दें, माधवन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर्स में से हैं. थ्री इडियट्स में उनकी कमाल की एक्टिंग आज भी दर्शकों के जहन में जिंदा है. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वे साउथ की फिल्मों में भी नजर आते हैं. 

इन दिनों माधवन अपनी बेव सीरीज ब्रीथ की वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं. वे रोहित शेट्टी की मसाला फिल्म सिंबा में काम करने वाले थे. लेकिन कंधे पर लगी चोट की वजह से अब वे ये रोल नहीं कर पाएंगे.

E-Paper