अभी अभी : इस BJP विधायक ने की CM राजे को बर्खास्त करने की मांग, शाह को लिखा पत्र

राजस्थान में भाजपा के ही वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा के स्थापना दिवस पर शुक्रवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को बर्खास्त करने की मांग की है। 

 

उन्होंने पत्र में आरोप लगाया कि वसुंधरा राजे अपने निजी हितों को साध रही हैं और भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, जिसके दस्तावेज वे आलाकमान को भेज चुके हैं।

तिवाड़ी ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पत्र में लिखा है कि कार्यकर्ताओं व जनता की भावना को ध्यान में रखते हुए पार्टी को मुख्यमंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि राजे को पार्टी या जनता की कोई चिंता नहीं है। 

राजस्थान में 2018 में भाजपा जीते या हारे, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और वे नहीं चाहतीं कि 2019 में भाजपा की सरकार केंद्र में बने। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री पार्टी की निष्ठा और सिद्धांतों की अवहेलना कर काफी गड़बड़ियां कर रही हैं। 

गौरतलब है कि घनश्याम तिवाड़ी ने राजस्थान में नई पार्टी ‘भारत वाहिनी’ बना ली है। भाजपा के सामने अपनी पार्टी को चुनाव मैदान में उतारने के सवाल पर उन्होंने कहा उनकी पार्टी सामाजिक समरसता की स्थापना के मकसद से बनाई गई है।

E-Paper