लालू की ज़मानत याचिका पर फैसला टला, अब 11 मई को होगा फैसला

- in बिहार, राजनीति

पटना/रांचीः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ चारा घोटाला के चार मामलों में उन्हें दोषी करार देते हुए सजा का ऐलान कर दिया गया है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इन मुसीबतों के अतिरिक्त झारखंड हाईकोर्ट ने भी उन्हें झटका देते हुए उनकी जमानत याचिका पर होने वाली सुनवाई को टाल दिया है। अब अगली सुनवाई 11 मई को होगी।

जानकारी के अनुसार, चारा घोटाला से जुड़े चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने लालू को पांच साल की सजा सुनाई थी इस फैसले को चुनौती देते हुए लालू के वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इससे पहले भी कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई करने के लिए समय की मांग की थी। 

Loading...

बता दें कि चारा घोटाला से जुड़े देवघर कोषागार मामले में 23 दिसम्बर को लालू की सजा का ऐलान किया गया था जिसके बाद से वह रांची की होटवार जेल में रह रहे थे। इसी दौरान तबीयत खराब होने पर उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया लेकिन तबीयत में सुधार ना होने पर बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स में भेजा गया है। 

Loading...