पुराने दौर के अंदाज में सलमान ने शेयर किया ‘पोस्ट’, लोग बोले- ‘किसे भेजी चिट्ठी!’

सलमान खान आजकल अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटीज को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं, अब सलमान का एक चिट्ठी पोस्ट करने वाला वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस सुपरस्टार ने निडर होकर अपने फैंस के साथ यह दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. जो अब वायरल हो चला है…

अब, सलमान ने प्रशंसकों को यह दिखाने का फैसला किया कि कैसे पुराने तरीके से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जाए. इस वीडियो में वह वह किसी चीज को स्क्रिबल करते हुए, उसे एक लिफाफे में डालकर हमें दिखा रहे  हैं कि उन्होंने यह सीक्रेट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. देखिए यह वीडियो…

https://www.instagram.com/p/B0JAIfklqgV/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो में सलमान काफी इंट्रेस्टिंग नजर आ रहे हैं. वीडियो जितना सीक्रेट है उतना ही मजेदार भी. उन्होंने इसे शेयर करते हुए  कैप्शन दिया है, “पुराने तरीके से पोस्ट करना …”. अब सलमान के फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर यह खत किसे लिखा गया है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान कपल थीम वाले डांस रियलिटी शो, ‘नच बलिए 9’ के निर्माता बन गए हैं और यहां तक ​​कि पहले दो एपिसोड का हिस्सा बन चुके हैं. इस शो का प्रीमियर 19 जुलाई, 2019 को हुआ था.

फिर सामने आई सलमान खान की दरियादिली, को-एक्टर को हुआ हार्ट अटैक तो तुरंत की मदद

गौरतलब है कि जल्द ही सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘दबंग 3’ में नजर आने वाले हैं, यह फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है. वहीं सलमान अगले साल ईद पर आलिया के साथ ‘इंशाल्लाह’ में नजर आएंगे.

E-Paper