पिया के मन को लुभाएगी इस तरह पहनी गई हाफ साड़ी

भारत में हर त्योहार को बड़ी ही ख़ुशी और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता हैं। और मनाया भी क्यों ना जाए, आखिर इन त्योहारों का महत्व ही इतना होता हैं। त्योहार के दिन हर भारतीय अच्छे से कपडे पहन कर तैयार होता हैं। खासतौर पर महिलाओं में त्योहारों के दिन खूबसूरत दिखने की होड़ लगी रहती हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं हाफ साड़ी को पहनने के तरीके के बारे में कि किस तरह से हाफ साड़ी को पहनकर आप अपनी ख़ूबसूरती का कहर बरपा सकती हैं। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

* एथनिक लुक 

अगर आप अपने पहनावे में एथनिक लुक लाना चाहती हैं तो इस तरह की साड़ी में कमाल हो जाएगा। रेड कलर की साड़ी को इस तरीके से पहनने पर आने वाला लुक काफी सेक्सी और हॉट होता है।

* तीज पर पहनें

घर में छोटी सी पूजा रखी गई हो या कोई सेलिब्रेशन, अगर आप रोज के कपड़े पहनें तो भी अच्छा नहीं लगता और ज्यादा भारी ड्रेस पहनें, तब भी थोड़ा अजीब लगे, ऐसे में आप इस तरह की लेटेस्ट ट्रैंड की साड़ी पहनें, खास भी लगेगा और ओवर भी नहीं।

different ways to wear half saree,half saree,fashion tips ,हाफ साड़ी,हाफ साड़ी से जुड़ा फैशन,फैशन टिप्स

* शादी के फंक्शन में

आपकी दोस्त की शादी हो और कुछ भी भारी पहनने के लिए खुद को मेकअप नहीं कर पा रही हैं तो इस तरह की साड़ी पहनें, आप पर खूब फबेगी।

* हैवी ज्वैलरी

अगर आप भारी गहनों को पहनने का शौक रखती हैं तो लाइट कलर की साड़ी को इस तरह से पहनें, बिल्कुल नया लुक आएगा।

* गोल्डन बॉर्डर

अगर आपके पास गोल्डन बॉर्डर की कई साडि़यां है तो उन्हे न हटाएं। इस तरह से पहनना सीख लें, अच्छा रहेगा। आप चाहें तो किसी चटक रंग के दुपट्टे को भी लपेटकर नया लुक दे सकती हैं।

* स्टाइलिश ब्लाउज

साड़ी को नए तरीके से पहनने से स्टाइल आ जाएगा, लेकिन और भी खास लुक तब आएगा, जब आप ब्लाउज भी नए डिजाइन का बनवाकर पहनेगी। तो क्यों न अभी ही ट्राई करें, इस खास लुक को।

E-Paper