‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर इस लड़की ने किया ऐसा डांस, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में अपना नाम बना चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस तो आपने कई बार देखा होगा. ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना सुनते ही सपना चौधरी का डांस ख्यालों में आने लगता है, और आए भी क्यों न, सपना ने इस गाने पर एक बार नहीं बल्कि कई बार स्टेज शो किया है. बता दें, ‘बिग बॉस’ के बाद सपना के फैन्‍स की संख्‍या जबरदस्‍त तरीके से बढ़ गई है और यही वजह है कि कई लड़कियां पॉपुलर गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना चौधरी के डांस स्टेप को फॉलो करते हुए वीडियो बना रही हैं और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर रही हैं.

काफी पसंद किया जा रहा है वीडियो
इसी क्रम में Groove With KK नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा 31 मई को अपलोड किया गया एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने पर एक लड़की बेहतरीन डांस करती हुई नजर आ रही हैं या यह कह लें कि उसने इस गाने पर सपना चौधरी के तरह ही डांस किया है. बस अंतर सिर्फ इतना है कि इस लड़की के डांस के स्टेप सपना चौधरी से काफी अलग हैं और यही वजह है कि लोगों को इनका डांस भी काफी पसंद आ रहा है.


69 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस वीडियो को अब तक 6,989,333 बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वीडियो पर कुल 2,243 कमेंट्स भी आए हैं. इस वीडियो को लाइक करने वालों को संख्या 69 हजार से ऊपर है. बता दें, इस वीडियो की एक और खास बात यह कि इस डांस के जरिए कार्डियो एक्सरसाइज की जानकारी दी गई है. वीडियो शेयर करते हुए बताया गया है कि इस कोरियोग्राफी में बहुत सारे लटके-झटके हैं. इस कोरियोग्राफी का उपयोग आप कार्डियो उद्देश्य के लिए भी कर सकते हैं.

E-Paper