कैटरीना के प्री-बर्थडे सेलीब्रेशन ने किया धमाल, फराह खान ने कहा- ’12 साल की बच्ची’

कैटरीना कैफ अपने बर्थडे सेलीब्रेशन के लिए मेक्सिको पहुंच चुकी हैं, इन दिनों वह मैक्सिको की खूबसूरत फिजाओं में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, ऐसे में बीच से उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें उनके फैंस को क्रैजी कर रही हैं. कैटरीना ने मैक्सिको से एक ताजा तस्वीर शेयर अपने फैंस को बर्थडे के पहले ही गिफ्ट देना शुरु कर दिया है. अब यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर के सामने आते ही कैटरीना के फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी ब्यूटी और फिटनेस के दीवाने हुए जा रहे हैं. कैटरीना के तस्वीर पोस्ट करते ही इस पर पहला कमेंट फिल्ममेकर फरहा खान कुंद्रा का नजर आ रहा है. फराह ने कैटरीना को देखकर कहा कि वह 12 साल की बच्ची दिख रही हैं. देखिए यह तस्वीर…

https://www.instagram.com/p/Bz4luKThTx1/?utm_source=ig_embed

वह हर रोज इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को शॉर्ट वीडियो और अपने वेकेशन की तस्वीरों के साथ अपडेट करती रहती हैं. एक फैन ने लिखा, “बेहद ही खूबसूरत जलपरी..क्वीन आपको ढेर सारा प्यार.” एक दूसरे प्रशसंक ने कैटरीना की इस तस्वीर पर एड शिरीन का ब्लॉकबस्टर गाना ‘आई एम इन लव विद द शेप ऑफ यू’ लिख दिया.

https://www.instagram.com/p/Bz0rnI7BxYh/?utm_source=ig_embed

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 35वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. उनके वेकेशन टाइम और बर्थडे के आस-पास होने से ऐसा लग रहा है जैसे वह यहां अपना जन्मदिन मनाने ही पहुंची हैं. हालांकि इस बात पर अब भी सस्पेंस है कि इस विकेशन पर कैटरीना के साथ और कौन है. क्योंकि अब तक सिर्फ उनकी ही तस्वीरें सामने आईं हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ इन दिनों रोहित शेट्टी की  आगामी अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में बिजी हैं.

E-Paper