हरदोई में बीजेपी नेताओं की गुंडई, पूर्व जिला अध्यक्ष ने तोड़ी सीमाएं खुद डॉक्टर को पीटा

पूर्व जिला अध्यक्ष ने तोड़ी सीमाएं खुद डॉक्टर को पीटा

एंकर — आज हरदोई में सत्ताधारी दल भाजपा के जिलाध्यक्ष और पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हरदोई के जिला अस्पताल  रेडियोलॉजिस्ट विभाग में एक चिकित्सक पर सुविधा शुल्क लेने का आरोप लगाकर उसके कक्ष में घुसकर जबरदस्त दबंगई दिखाई।  सत्ता के नशे के मद में चूर बीजेपी नेताओं का आरोप था कि रेडियोलॉजिस्ट विभाग में डॉक्टर और वहां के फार्मेसिस्ट एक मामले में सुविधा शुल्क मांग रहे थे। उसी के बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर खुलेआम कानून को हाथ में लेकर डॉक्टर और फार्मेसिस्ट के साथ जमकर बदसलूकी की। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस डॉक्टर और फार्मेसिस्ट को अपनी कस्टडी में कोतवाली लेकर गई।

Vo–1– जरा इन तस्वीरों को गौर से देखिए यह अस्पताल का हरदोई के जिला चिकित्सालय का रेडियोलॉजिस्ट विभाग है। इसी रेडियोलॉजिस्ट विभाग के एक चिकित्सक डॉक्टर इंद्र सिंह के कमरे में इस समय भाजपा के जिलाअध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री ,पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव रंजन मिश्रा ,हरदोई से भाजपा के उम्मीदवार रहे राजा बक्श सिंह समेत एक दर्जन पर पार्टी पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता सत्ता के नशे के मद में चूर कानून को अपने हाथ में लेने पर आमादा हैं।

एक साथ इतनी बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं का अपने कमरे में जमघट देख कर डॉक्टर और फार्मेसिस्ट की सिटी पिट्टी गुम है। भाजपा के जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री का आरोप है यहां तैनात रेडियोलॉजिस्ट डॉ इंद्र सिंह और फार्मेसिस्ट अरुण कुमार एक अरवल थाने के मरीज छोटेलाल से मेडिको लीगल करने के बाद उसकी रिपोर्ट बनाने के लिए पंद्रह हजार रुपए का सुविधा शुल्क मांग रहे थे।  उसी की यहाँ भर्ष्टाचार से जुडी शिकायत मिलने पर पार्टी कार्यकर्ताओं संग यहाँ आकर मामले को समझने के बाद पुलिस को सूचना दी है।

बाईट –श्री कृष्ण शास्त्री जिलाध्यक्ष हरदोई

Loading...

Vo–2– जबकि तस्वीरों में साफ़ देखिए कि भाजपा के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में आए पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता किस तरह से सत्ता के नशे के मद में चूर कानून को अपने हाथ में लेने पर आमादा हैं। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कभी फार्मेसिस्ट के साथ बदसलूकी करके उसे धमकाते तो कभी डॉक्टर को उसके ही रूम में धकियाते नजर आ रहे हैं। 

सत्ता का नशा इस कदर चढ़ा है की एक बीजेपी कार्यकर्ता तो डॉ इंद्र सिंह पर हाथ चलाता भी नजर आ रहा है। यही नहीं सत्ता के नशे में चूर बीजेपी के कार्यकर्ता मीडिया के कैमरे को भी बंद करने की नसीहत दे रहे है तो डाक्टर से लेकर फार्मेसिस्ट की तलाशी भी ली जा रही है। यह तो गनीमत थी की हगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस बीजेपी के आक्रोशित नेताओ के कब्जे से डाकटर और फार्मेसिस्ट को अपनी कस्टडी में लेकर कोतवाली ले गयी। अब मामला सत्तापक्ष के नेताओ का है इसलिए पुलिस भी अभी इस मामले में बहुत कुछ बोलने से बचती नजर आ रही है।वही स्वास्थ्य विभाग भी अभी इस मामले पर चुप्पी साधे बैठा है।

Loading...