सहवाग ने भीड़ का शिकार हुए आदिवासी के परिवार को भेजा चेक

- in खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भीड़ का निशाना बने युवक के परिवार को आर्थिक मदद दी है. इसी साल फरवरी में केरल के अटपड़ी इलाके में एक आदिवासी युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी, जिसे लेकर सहवाग के ट्वीट पर विवाद भी हो गया था.

सामाजिक कार्यकर्ता राहुल ईश्वर ने बताया कि वीरेंद्र सहवाग ने मदद के लिए जो चेक भेजा है, वो मिल गया है. उन्होंने बताया कि सहवाग ने मधु के परिवार को 1.5 लाख का आर्थिक सहयोग है. जिसका चेक 11 अप्रैल को परिवार को सौंपा जाएगा.

सहवाग के ट्वीट पर हुआ था विवाद

Loading...
बता दें कि केरल में पलक्कड़ जिले के अटपड़ी में आदिवासी मधु की कुछ युवकों ने बेतहाशा पिटाई थी. मधु पर चोरी का आरोप था, जिसके बाद कुछ युवा उसे जंगल ले गए और बुरी तरह पिटाई. मधु को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई.

मधु की मौत की खबर के बाद उसका वीडियो वायरल हो गया था. जिस पर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए आरोपियों के नाम बताते हुए लिखा था कि भी एक ही धर्म से हैं. इस ट्वीट पर विवाद बाद सहवाग बैकफुट पर आ गए थे और उन्होंने उसे डिलीट कर दिया था. अब सहवाग ने पीड़ित परिवार के प्रति दरियादिली दिखाते हुए उसे आर्थिक मदद भेजी है.

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता को लेकर काफी चर्चित रहते हैं. वो अक्सर अपने ट्वीट्स में तंज कसते हैं. साथ ही देश-दुनिया के मुद्दों पर टिप्पणी भी करते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर पिछले कुछ सालों में वीरेंद्र सहवाग की लोकप्रियता बहुत ज्यादा बढ़ गई है. वो साजाजिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखते हैं. इसी कड़ी में सहवाग ने मधु की मौत के बाद आरोपियों के नाम बताते हुए एक खास धर्म के लोगों के हत्या में शामिल होने की बात कही थी.

Loading...