डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने किया हरदोई का दौरा

आज हरदोई में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अधिकारियों की बैठक में विकास कार्यों की समीक्षा की  तथा बी जे पी विधायक रजनी तिवारी के एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल का उदघाटन किया। उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहां कि भारतीय जनता पाटी किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए अनेक कदम उठा रही है ।हरदोई में गन्ना किसानो की खड़े गन्ने  की बिक्री की समस्या का  उन्होंने हल निकालने का आश्वासन दिया। 

 प्रदेश में स्वच्छ भारत अभियान, गड्डा मुक्ति सडको के निर्माण का कार्य अभियान चलाकर पूरा किया जा रहा है। 

गांव में 18 घंटे बिजली की आपूर्ति उपलब्ध कराई तथा प्रदेश की सरकार कानून व्यवस्था पर नजर रख रही है। अनुसूचित जाति जनजाति के मुद्दे पर आंदोलन कर रहे लोगो को समर्थन देने वाले राजनीतिक दलों का ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि सरकार ने  न्यायालय के निर्णय के खिलाफ  पुनर्विचार याचिका दायर कर दी है।ऐसे में इस प्रकार के आंदोलन का कोई औचित्य नहीं है।

Loading...

 उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दलित ,आगडेऔर पिछड़े के बीच कोई भेद नहीं करती है। सरकार ने सभी जातियों के उत्थान के लिए अनेक कदम उठाएं हैं ।उन्होंने हरदोई  शहर के नजदीक की गड्डायुक्त सड़क का निर्माण न होने के पीछे भ्रष्टाचार की शिकायत के बारे में कहा कि  ऐसे लोगो की जगह जेल में होगी।

 उन्होंने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीट का खंडन करते हुए कहा कि अखिलेश यादव की बुआ से निखरता के कारण वह उल्टी बातें कर रहे हैं ।बाबा साहब भीमराव अंबेडकर किसी पार्टी की जागीर नहीं है। और भारतीय  जनता पार्टी बदली की भावना से कोई कार्य नहीं करेगी।

Loading...