ये फैशन एस्सेसरीज आपको देती है डिफरेंट लुक, गर्मियों के दिनों मे रहती है आरामदायक

अक्सर देखा गया है कि अधिकतर शादियाँ गर्मियों के दिनों में ही होती हैं और इस समय में महिलाऐं चाहते हुए भी ज्यादा तैयार नहीं हो पाती हैं। क्योंकि गर्मियों के इन दिनों में फैशन एस्सेसरीज को संभालना कोई आसान काम नहीं होता हैं और इनकी वजह से आप खुद को असहज महसूस करवाती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए फैशन एस्सेसरीज के कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए है जिनकी मदद से आप गर्मियों के दिनों में भी आसानी से खुद को स्टाइलिश बना पाएंगी। आइये जानते है इन टिप्स के बारे में।

* कॉकटेल रिंग 

कॉकटेल रिंग आपके परिधान के आकर्षण को कई गुणा बढ़ा देती है। यह आपके रोजमर्रा के परिधान को भी खास बना देती है और आपको बेहद ग्लैमरस और खास दिखने में मदद करती है।

fashion accessories,fashion accessories for women,women fashion tips ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, फैशन एस्सेसरीज

* हीरों का नेकलेस 

खास मौकों के लिए हीरों का नेकलेस बेहद खास एक्सेसरी है। ये चौड़ी और बोट शेप नेकलाइन्स पर बेहद शानदार लगते हैं।

* सोलिटेयर स्टड्स 

सोलिटेयर स्टड्स सादे होने के साथ ही शानदार दिखते हैं और पहनने में भी आसान हैं। ये हर परिधान के साथ जंचते हैं और आपके आकर्षण में चार चांद लगा सकते हैं।

fashion accessories,fashion accessories for women,women fashion tips ,फैशन टिप्स, फैशन टिप्स हिंदी में, फैशन एस्सेसरीज

* हूप्स और शैंडलियर ईयररिंग्स 

बाजार में हूप्स और शैंडलियर ईयररिंग्स की बेशुमार वैरायटी उपलब्ध है। अपने कानों को हीरे जड़ित शैंडलियर ईयररिंग्स से सजाएं। ये आपके व्यक्तित्व में निखार लाने में बेहद कारगर हैं। हूप्स और शैंडलियर ईयररिंग्स हर प्रकार के परिधान के साथ शानदार लगते हैं।

* ब्रेसलेट 

बेशकीमती पत्थरों से सजा ब्रेसलेट चुनें या सोने का सादा ब्रेसलेट पहनें। दोनों ही आपको बेहद शानदार और खास दिखने में मदद करेंगे।

E-Paper