पुलिस ने सीतापुर में चार तथा बलरामपुर में एक बदमाश पकड़ा

लखनऊ। प्रदेश में कानून-व्यवस्था चाक-चौबंद करने के अभियान में लगी उत्तर प्रदेश पुलिस को आज तड़के बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एनकाउंटर में सीतापुर में चार बदमाश पकड़े जबकि बलरामपुर में एक शातिर पुलिस की गिरफ्त में आया है।

सीतापुर के अटरिया थाना इलाके में आज तड़के हरदोई बॉर्डर पर पुलिस और बदमाशों के मध्य मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में बदमाशों और पुलिस की ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। इस दौरान बाराबंकी के घुंघटेर थाना इलाके के शातिर बदमाश विनोद को गोली लग गयी। पुलिस ने विनोद के अलावा तीन अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन बदमाशों ने अटरिया में डकैती की वारदात को भी अंजाम दिया था।

बलरामपुर में भी आज तड़के पुलिस व बदमाशों के बीच भिड़ंत हो गई। दोनों तरफ से घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी इनकी फायरिंग का जवाब दिया। इसमें कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार के बायें हाथ में लगी गोली। जबकि बदमाश लवकुश शुक्ला के दाहिने पैर में गोली लगी। संजय कुमार के साथ ही बदमाश लवकुश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Loading...

जहां पर इनका इलाज चल रहा है। पुलिस की लवकुश के गैंग से कोतवाली नगर क्षेत्र के माया होटल के सामने भिड़ंत हो गई। घायल इंस्पेक्टर को देखने एसपी प्रमोद कुमार व एएसपी एसके सिंह जिला अस्पताल पहुंचे हैं। एएसपी एसके सिंह ने बताया कि घायल बदमाश लवकुश शुक्ल थाना ललिया के टेढवा गांव का निवासी है। इसका एक साथी अर्पित भागने में सफल रहा। उसके गोली नहीं लगी है।

Loading...