Midnight Sun: अर्नोल्ड श्वार्जनेगर के बेटे पैट्रिक ने रखा हॉलीवुड में कदम

- in मनोरंजन

हॉलीवुड के फेमस अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर के बेटे पैट्रिक जल्द ही अपनी पहली फिल्म ‘मिडनाइट सन’ में नजर आएंगे. इस फिल्म का हिस्सा बनने से पहले उनके पिता ने उनसे बात कर उनका हौसला बढ़ाया. पैट्रिक का कहना है कि उनके पिता ने उनसे पूरी टीम पर भरोसा करने और यह विश्वास करने के लिए कहा कि वे अपना काम बखूबी कर रहे हैं.

पैट्रिक ने एक बयान में कहा, “मेरे पिता ने कहा कि छह सप्ताह के लिए यह (फिल्म की टीम) तुम्हारा परिवार है. ये वे लोग हैं, जिन पर तुम्हें भरोसा करना है. उन्होंने कहा कि तुम्हें वहां जाकर एक अभिनेता के रूप में काम करना है. निर्देशक तुम्हें उस स्थिति में को समझने में मदद करेगा जिसकी तुम्हें जरूरत होगी.”

पैट्रिक ने आगे कहा कि अर्नोल्ड ने उन्हें बताया कि वहां एक कैमरामैन होगा, जो यह सुनिश्चित करेगा कि शॉट अच्छे से लिया गया है या नहीं. पर्दे पर अच्छा दिखाने के लिए सिनेमेटोग्राफर लाइटिंग की व्यवस्था देखेगा.

Loading...

अर्नोल्ड ने पैट्रिक से कहा कि उन्हें बस टीम के हर सदस्य पर भरोसा करना होगा और फिर एक शानदार फिल्म बनेगी. स्कॉट स्पीयर की फिल्म ‘मिडनाइट सन’ एक जापानी फिल्म की कहानी पर आधारित है.फिल्म में क्विन शेफर्ड, टिएरा स्कोवबाई, पॉल मैकगिलन, केन ट्रेम्बलेट, जेन ग्रिफिन, निकोलस कूम्बे, एलेक्स पैंगबर्न और ऑस्टिन ओबियाजुन्वा जैसे कलाकार भी हैं. भारत में यह फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होगी.

Loading...