डॉक्टर्स भी हुए हैरान, लगातार 4 साल सेक्स, फिर भी महिला निकली वर्जिन

पड़ोसी देश चीन के एक कस्बे में रहने वाले दंपती शादी के 4 साल बाद भी संतान नहीं होने के कारण बहुत परेशान थी. डॉक्टर के पास जब वह उपचार के लिए पहुंचे तो उन्हें पता चला कि दरअसल दंपती 4 साल से सेक्स तो कर रहे थे, लेकिन महिला वर्जिन है. यह सुनते ही सभी लोग चौंक उठे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि गर्भधारण के लिए कपल ने कभी सेक्स किया ही नहीं था.

यह चौंकाने वाला मामला तब सामने आया जब कपल डॉक्टर के पास इस शिकायत को लेकर पहुंचा. 26 साल के पति और उसकी 24 साल की पत्नी ने अपनी परेशानी डॉक्टर से को बताई. डॉक्टर को महिला ने बताया कि सेक्स की प्रक्रिया उनके लिए बहुत पीड़ादायक रही है और इसमें बहुत अधिक दर्द भी होता है. डॉक्टर ली होंगमई ने आगे जब और चेकअप किए तो उन्होंने पाया कि दरअसल पति-पत्नी के बीच सेक्स को लेकर काफी अनभिज्ञता रही है.

डॉक्टर का कहना है कि शुरुआत में ऐसा लगा कि शायद महिला को सेक्स के वक्त पीड़ा होती हो क्योंकि कुछ महिलाओं के साथ ऐसी परेशानी होती रहती है. जब मरीज से आगे पूछताछ हुई तो पता चला कि कपल पिछले चार साल से शारीरिक संबंध तो बना रहा था लेकिन वह प्राकृतिक तरीके से नहीं था और इस वजह से महिला गर्भधारण भी नहीं कर सकी और वह अब तक वर्जिन ही है. हालांकि इसके बाद कपल को डॉक्टरों ने गर्भधारण और सेक्स से संबंधित उचित सलाह दी.

E-Paper