रजनीकांत की आने वाली मूवी में जल्द हो सकती है इस बॉलीवुड स्टार की वापसी

पेट्टा की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद, रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म एआर मुरुगदॉस की दरबार में कदम रखा। उन्होंने पिछले महीने मुंबई में नयनतारा और प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की। यह कार्यक्रम 14 मई को सम्‍मिलित किया गया था और अब नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि रजनीकांत ने बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी को एक जबरदस्त खलनायक पाया है।

 

 

त्रों के अनुसार, यह दरबार में सुनील शेट्टी बनाम रजनीकांत बनने जा रहा है। रजनीकांत ने पहले ही प्रतीक बब्बर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माया है, जो फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे की भूमिका में नज़र आएंगे। सूत्र ने बताया, “अन्ना, एक कॉर्पोरेट दिग्गज, थलाइवा के आईपीएस अधिकारी को ले जाएगा। वह दूसरे शेड्यूल के दौरान टीम में शामिल होता है जो अगले कुछ दिनों में मुंबई में शुरू होता है और सभी के माध्यम से होगा”।

इसी के साथ बताया जा रहा है, “प्रतिपक्षी के ट्रैक में एक भावनात्मक बैक-स्टोरी है, जिसमें रजनीकांत भी हैं, जो बदला लेने के लिए सभी को अधिक रोमांचक बनाता है। फिल्म में दोनों के बीच कई टकराव के दृश्य होंगे जो एक शैलीबद्ध, बड़े-से-चरमोत्कर्ष के साथ है। जीवन एक्शन सीन ”। अनजान लोगों के लिए, यह सुनील शेट्टी की मेन हून ना, कैश और नो प्रॉब्लम के बाद नकारात्मक भूमिका में वापसी होगी। तमिल फिल्म दरबार के अलावा, सुनील शेट्टी कन्नड़ सुदीप, मलयालम फिल्म मारकर: द लायन ऑफ द अरेबियन सी के साथ कन्नड़ फिल्म पेलवाँ में भी दिखाई देंगे।

E-Paper