इन कॉमेडियन के जोक्स पर दर्शक नही रोक पाते हंसी

अभिनय के क्षेत्र में 43 वर्षीय अभिनेत्री और कॉमेडियन उपासना सिंह साल 1986 से ही सक्रिय हैं. वह फिल्म बाबुल (1986) में नंदिनी के किरदार में नजर आई थीं. उपासना को कई फिल्मों में कॉमेडी करते देखा गया है जिसमें लोफर और जुदाई जैसी फिल्में शामिल हैं. साल 2013 में वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में पिंकी शर्मा (कपिल शर्मा की बुआ) के किरदार में कॉमेडी करती दिखी थीं. साल 2016-17 में उन्हें द कपिल शर्मा शो में ट्विंकल के रोल में देखा गया था. वहीं, खुरानाज में भी दिखी साल 2018-19 में वह कानपुर वाले  मे थीं.

 

 

ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार कपिल शर्मा से लोकप्रिय हुईं सुमोना हास्य कलाकारों में से एक हैं. सुमोना की कॉमेडी को लोगों ने खूब इन्जॉय किया है. उन्हें फिल्म मन (1999) में नेहा के किरदार में देखा गया था. इसके बाद साल 2010 में आखिरी डिसिजन, बर्फी (2012), किक (2014), फिर से (2015) जैसी फिल्मों में देखा गया. टीवी की दुनिया में भी सुमोना ने कई शोज में काम किया. वह भूमि के किरदार में कपिल शर्मा के चल रहे शो में नजर आ रही हैं. 

आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट मशहूर कॉमेडियन और गायिका सुगंधा मिश्रा कर रही हैं. उनका जन्म 23 मई, 1988 को जालंधर में हुआ था. वह एक टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता भी हैं. हालांकि वह कई कॉमेडी शोज और स्टेज पर अपना हुनर साबित कर चुकी हैं लेकिन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से उन्हें प्रसिद्धि मिली थी. इस शो में वह एक शिक्षिका विद्यावती का किरदार निभाया करती थीं. गायिका ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का भी हिस्सा वह रह चुकी हैं.

आज की सबसे बड़ी हास्य कलाकारों में भारती सिंह एक हैं. उन्होंने अपने कॉमेडी का सफर साल 2008 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से शुरू किया था. कॉमेडी सर्कस (2009) कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स, कॉमेडी सर्कस के जादू (2010) और कपिल शर्मा के कॉमेडी शोज में वह अपने कॉमेडी के अंदाज का लोहा मनवा चुकी हैं. भारती टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर गेस्ट भी आ चुकी हैं. इंडियाज गॉट टैलेंट को भी होस्ट वे कर चुकी हैं.

E-Paper