ममता के बचाव में उतरी मायावती, कहा बंगाल की सीएम को निशाना पीएम को शोभा नहीं देता

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी, भाजपा प्रमुख अमित शाह और उनके नेताओं की तरफ से पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को लक्ष्य बनाया जाना बहुत ही खतरनाक और अन्यायपूर्ण प्रवृत्ति है और यह देश के पीएम को शोभा नहीं देता. मायावती ने कहा कि, बंगाल में हर दिन कोई न कोई खबर जरूर चर्चाओं में रहती है जिसके लिए भाजपा और आरएसएस के लोग जिम्मेदार हैं.

 

 

मायावती ने कहा कि बंगाल में हिंसा को देखें तो स्पष्ट पता चलता है कि मोदी और अमित शाह की अगुवाई में उनकी पार्टी और सरकार ने एक सोची-समझी रणनीति के तहत ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोला है ताकि लोगों का ध्यान मोदी सरकार की कमियों और नाकामियों से हटाया जा सके.’’ मायावती ने कहा कि, ‘‘गुरू और चेले जिस तरह हाथ धोकर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी और उनकी सरकार के पीछे पड़ी हुई हैं, वह एक खतरनाक प्रवृत्ति है जो सही और न्यायसंगत नहीं है.

मायावती ने कहा कि जिस प्रकार ममता बनर्जी और उनकी सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है वह देश के पीएम को शोभा नहीं देता. मायावती ने कहा कि, भाजपा और मोदी का प्रयास है कि बंगाल के मुद्दे को इतना अधिक गर्माया जाए कि इनकी नाकामियों से लोगों का ध्यान हट जाये . लेकिन जनता इस साजिश को समझती है . उप्र की तरह ही बंगाल की जनता भी भाजपा को करारा जवाब देगी.’’ 

E-Paper