शिबानी की बिकिनी फोटो मचा रही है तहलका, फरहान अख्तर का नाम आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर बेहद ही चर्चा में चल रहे है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिबानी और फरहान पिछले एक साल से भी ज्यादा वक्त से एक दूसरे के साथ हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट करने में लगे हुए हैं. वहीं अब हाल ही में श‍िबानी का ब‍िक‍िनी फोटोशूट चर्चा में रहा है और इसकी वजह बने अभिनेताफरहान अख्तर. 

 

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ब‍िकिनी में शिबानी की जो तस्वीर सोशल मीड‍िया पर चर्चा में रही है उसे फराहान अख्तर द्वारा क्लिक किया गया था. साथ ही आपको यह भी बता दें कि सोशल मीड‍िया पर भी वे काफी एक्ट‍िव रहती हैं और उनकी ब‍िकिनी फोटो को एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, र‍िया चक्रवर्ती, मिन‍िषा लांबा द्वारा भी लाइक किया गया है. 

वहीं दूसरी ओर श‍िबानी तस्वीर में प्र‍िंटेड ब‍िक‍िनी पहने देखी जा सकती हैं. सोशल मीड‍िया पर श‍िबानी की तस्वीर को हजारों यूजर्स ने लाइक किया और उनकी फिटनेस की तारीफ भी खूब हुई है. बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और श‍िबानी दोनों सोशल मीड‍िया पर काफी एक्टिव पाए जाते है और एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट भी ये खूब करते रहते हैं. जबकि फरहान ने कई बार श‍िबानी संग अपने र‍िलेशन को सोशल मीड‍िया पर तस्वीरों के माध्यम से बताया है. 

E-Paper