शाहिद कपूर के बारे में ईशान ने खोला सबसे बड़ा राज़..

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चर्चित चैट शो ‘बीएफएफ विथ वोग’ में इस बार के ख़ास मेहमान हैं ईशान खट्टर और राजकुमार राव. ये चैट शो अक्सर ऐसे ही होते हैं जिनमें उनके बारे में राज़ खुलते हैं. आपको बता दें कि नेहा का यह चैट शो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है. शो के तीसरे सीजन में बॉलीवुड स्टार्स अपनी सीक्रेट्स शेयर करते नज़र आये. इसी के बाद शो के दौरान ईशान और राजकुमार राव दोनों ही कैजुअल लुक में नज़र आये. इतना ही नहीं कई राज़ भी खुले हैं. 

 

 

बता दें, शो में एक गेम प्ले ‘Say It Or Strip It’ के दौरान ईशान को अपनी शर्ट भी उतारनी पड़ी, इससे जुड़े फोटोज सोशल मीडिया पर खासे वायरल हो गए. ईशान को ऐसे देखकर उनके फैंस भी और भी हैरान रह गए. वहीं शो में ईशान ने बड़े भाई शाहिद के गुस्से के नखरे के बारे में बात की. दूसरी ओर राजकुमार ने कहा कि वह निर्देशक मीरा नायर को डेट के लिए पूछना पसंद करेंगे. इतना ही नहीं, राजकुमार ने अनिल कपूर के खुद के लिए प्यार पर भी मजाक उड़ाया और उन्हें ‘दिवा’ कहा.

इन सब के अलावा ईशान ने आगे बढ़कर जान्हवी कपूर के बारे में राजकुमार को चेतावनी दी. वह फिल्म ‘रूह-अफ़्ज़ा’ में स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रही है, क्योंकि वह उनसे ऑब्सेसड है. दूसरी ओर, राजकुमार ने स्वीकार किया कि उन्हें ईशान से जलन महसूस हुई जब उन्हें बियॉन्ड द क्लाउड्स में प्रसिद्ध ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी के साथ काम करने का अवसर मिला.

Loading...