रोहित के अस्थि विसर्जन में मां उज्जवला और पत्नी अपूर्वा के बीच हुई थी कहासुनी

दीपा जोशी के मुताबिक रोहित अपने पिता की तरह ही राजनीति में आकर समाज सेवा करना चाहता था और उसमें तिवारी जी की झलक दिखाई देती थी वह बहुत सरल स्वभाव का था. दीपा जोशी एनडी तिवारी के परिवार की काफी करीबियों मानी जाती हैं. तिवारी ने उन्हें हरिद्वार में नेहरू युवा केन्द्र का अध्यक्ष नियुक्त किया था

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध मौत के मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने आज बड़ा खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक रोहित की पत्नी अपूर्वा ने ही उनकी हत्या की. पुलिस ने दावा है कि रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा ने अपने हत्या का गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस के मुताबिक अपूर्वा अपनी शादी-शुदा जिंदगी से खुश नहीं थी और प्रॉपर्टी का विवाद भी था, जिसकी वजह से उसने रोहित शेखर की हत्या कर दी.

इस बीच दिवंगत सीएम एनडी तिवारी की करीबी दीपा जोशी ने खुलासा किया है कि रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा का रोहित के साथ विवाद इस हद तक बढ़ गया था की वह तलाक लेना चाहती थी. दीपा जोशी ने यह भी खुलासा किया कि रोहित के अस्थि विसर्जन में भी हरिद्वार में रोहित शेखर की मां उज्ज्वला और अपूर्वा के बीच कहा सुनी हुई थी.

कहासुनी के बाद दीपा जोशी ने ही दोनों के बीच नेहरू युवा केंद्र के कमरे में मध्यस्थता करके दोनों को शांत कराया था. दीपा जोशी के मुताबिक उन्होंने ने ही अपूर्वा को काफी समझाया भी था. इसके बाद ही अपूर्वा और उज्ज्वला और साथ आये बाकी पारिवारिक लोग एक साथ वापस दिल्ली जाने को राजी हुए.

दीपा जोशी एनडी तिवारी के परिवार की काफी करीबियों मानी जाती हैं. तिवारी ने उन्हें हरिद्वार में नेहरू युवा केन्द्र का अध्यक्ष नियुक्त किया था. आज भी दीपा जोशी के तिवारी जी के परिवार के साथ निकट संबंध हैं. दीप जोशी के मुताबिक रोहित अपने पिता की तरह ही राजनीति में आकर समाज सेवा करना चाहता था और उसमें तिवारी जी की झलक दिखाई देती थी वह बहुत सरल स्वभाव का था.

रोहित के मर्डर के पीछे पुलिस की क्या थ्योरी है?
पुलिस के मुताबिक उस दिन भी रोहित और अपूर्वा के बीच झगड़ा हुआ था. रोहित 15 अप्रैल की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे अपने कमरे में चले गए थे. रात करीब 12.40 पर अपूर्वा रोहित शेखर के कमरे की तरफ गई और रात करीब 1 बजे रोहित शेखर की मौत हुई. पोस्टमार्टम के मुताबिक रोहित की मौत मुंह, गला और नाक दबने से हुई.

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन ने बताया कि ये कोई पहले से तय साजिश नहीं लगती लेकिन उनकी शादी-शुदा जिंदगी ठीक नहीं थी. सारी उम्मीदें खत्म हो चुकी थीं, रोहित शेखर और उनका परिवार तलाक की तैयारी कर रहे थे.

E-Paper