भारत में जैकी श्रॉफ और दिशा पटानी के लुक पर टाइगर ने कही ये बात

टाइगर श्रॉफ भले ही खुद जैकी श्रॉफ के साथ काम ना करना चाहें, लेकिन भारत का ट्रेलर देख कर वह काफी इमोशनल हो गए हैं। उनका कहना है कि वह जैकी को देख कर हैरान हैं। खासतौर से जो फिल्म के ट्रेलर में को अंत में को संवाद है। वह सुन कर हैरान थे।

उन्होंने कहा है कि वह मानते हैं कि यह सलमान खान की भी अबतक की सबसे बेस्ट फिल्म होगी। वह काफी उत्साहित हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म के संवाद काफी जुड़ गए हैं और काफी उत्साहित हैं। उन्होंने सिर्फ सलमान खान के पांचों लुक के बारे में ही नहीं, बल्कि उन्होंने सलमान खान के साथ काम कर रहीं दिशा पटानी के बारे में भी कहा है कि वह उन्हें इस फिल्म के देख कर काफी उत्साहित हैं।

वह फिल्म में बिल्कुल अलग और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी चाहत रहेगी कि वह इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगे, जो कि कमर्शियल फिल्में हों। अभी वह अपनी फिल्मों से स्टारडम हासिल करना चाहते हैं। वह पूरे देश के बीच आना चाहते हैं। इसलिए वह ऐसे किरदार निभाना चाहते हैं। यह पूछे जाने पर कि जैकी के साथ वह क्या कभी अगर भारत जैसी फिल्म हो तो करना चाहेंगे।

टाइगर कहते हैं कि यह कठिन होगा और यह भी सच है कि हम दोनों को काफी फिल्में ऑफर हुई हैं। लेकिन मुझे डर लगता हैं। वह शानदार एक्टर हैं। काफी काम किया है उन्होंने। मैं उनके सामने फिलहाल कछ नहीं हूं।

E-Paper