राहुल गांधी वोटिंग के दिन ट्वीट कर फंसे, वायनाड में की गई शिकायत

केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगा है.  एनडीए के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है कि मतदान के दिन भी ट्वविटर के जरिए राहुल अपना प्रचार कर रहे हैं.

केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगा है.  एनडीए के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है कि मतदान के दिन भी ट्विटर के जरिए राहुल अपना प्रचार कर रहे हैं. बता दें, राहुल ने एक वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की है.

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत में लाखों युवा पहली बार मतदान करने जा रहे हैं. उनके हाथों में भारत का भविष्य है. मुझे विश्वास है कि वे हर भारतीय के लिए NYAY चाहते हैं और बुद्धिमानी से मतदान करेंगे. पहली बार मताधिकार का प्रयोग करने जा रहे युवाओं के साथ इस शार्ट फिल्म को शेयर करें.’ राहुल के इस ट्वीट पर तुषार वेल्लापल्ली ने कहा कि वायनाड सीट पर चुनाव प्रचार 21 अप्रैल की शाम 5 बजे से ही थम गया था.

इसके बावजूद वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी अपने ट्विटर के जरिए मतदान के दिन भी प्रचार कर रहे हैं. 23 अप्रैल को दिन में 11.20  में राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की है. एनडीए के प्रत्याशी तुषार वेल्लापल्ली ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की मांग की है. तुषार ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए यह कार्रवाई बहुत जरूरी है.

E-Paper