जब आलिया भट्ट ने वरुण धवन को रणबीर कहकर पुकारा, वायरल हो गया

Loading...

 बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कलंक’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. वह आए दिन ‘कलंक’ की टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं. इसी दौरान आलिया अपनी टीम वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्या रॉय कपूर के साथ एक शो पर ‘कलंक’ का प्रमोशन करने पहुंची. तभी वह वरुण ने पीछे से आलिया की चोटी पकड़ी तो, उसी वक्त आलिया के मुंह से वरुण की जगह रणबीरका नाम निकल गया.

वायरल हो रहा वीडियो
इसके बाद सोनाक्षी, आदित्य और वरुण जोर-जोर से हंसने लगे. फिर वरुण ने आलिया को गले से लगा लिया. इस दौरान आलिया काफी शरमा रही थीं. शो का यह क्लिप सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ इसी महीने 17 तारीख को रिलीज हो रही है. बता दें, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में हुए 64वें फिल्मफेयर अवॉर्डस में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को ‘आई लव यू’ बोल खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया था. इस अवॉर्ड शो में फिल्म ‘राजी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार लेने के लिए मंच पर आईं आलिया ने रणबीर को अपने लिए ‘बेहद खास’ बताया था.

‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे रणबीर-आलिया
आलिया के इस अंदाज ने जहां दर्शकों को चौंका दिया था, वहीं रणबीर का चेहरा शर्म से लाल हो गया था. आलिया और रणबीर के रिश्ते को उनके घरवालों की मंजूरी भी मिल चुकी है. फिल्मफेयर की फोटो शेयर करते हुए रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा कि और ऐसे क्षण आपके सारे तनाव को भुला देते हैं. शुभकामनाएं, बेहद गर्व और खुशी. बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे.

Loading...