ब्लूम-पेरी की ख्वाहिश, इस तरह से हो शादी

Loading...

हॉलीवुड की दुनिया की गायिका केटी पेरी अपने मौजूदा प्रेमी व हॉलीवुड अभिनेता ओरलैंडो ब्लूम के साथ सादगी से छोटे व निजी समारोह में शादी करना चाहती हैं. वे यह नाहने चाहती है कि उनकी शादी भव्य तरीके से हो, बल्कि इससे ठीक उलट वे यह चाहती है कि उनकी और मौजूदा प्रेमी व हॉलीवुड अभिनेता ओरलैंडो ब्लूम के शादी बेहद शांतिपूर्ण रूप से निपट जाए.

आपकों जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पेरी ने 2010 में भारत में रसेल ब्रांड संग धूमधाम से शादी रचाई थी, हालांकि बाद में इन दोनों ने तलाक ले लिया था. लेकिन फ़िलहाल वे एक सफल जीवन बिता रही है और अब वे अपने रिश्ते को शादी में बदलना चाहती है.

ख़ास बात यह है कि केटी पेरी और ओरलैंडो ब्लूम दोनों ही शादी को लेकर रोमांचित हैं. ब्लूम के एक सूत्र से मिले जानकारी के मुताबिक,, ‘दोनों बेहद खुश हैं और दोनों बस सगाई करने के बाद शादी की योजना को लेकर बहुत रोमांचित भी हैं. सूत्र ने बताया कि ‘दोनों शादी से जुड़ी जानकारी को निजी बनाए रखना चाहते हैं, मालूम पड़ता है दोनों छोटे व निजी समारोह में शादी चाहते हैं. बता दें कि अभी  केटी पेरी (34) और ओरलैंडो ब्लूम (42) साल के हैं. इस साल वैलेंटाइन डे पर इस जोड़े ने सगाई की थी और इंस्टाग्राम पर खुद ही इस खुशखबरी का ऐलान जोड़े ने किया था.

Loading...