बार्सिलोना का साथ छोड़ सकता है ये दिग्गज, चीनी क्लब में होंगे शामिल!

- in खेल

स्पेन के दिग्गज क्लब एफसी बार्सिलोना के स्टार आंद्रेस इनिएस्ता ने कहा है कि वह इस सीजन के अंत में इस क्लब को छोड़ सकते हैं. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, मिडफील्डर मई में 34 साल के हो रहे हैं. उन्होंने हाल ही में क्लब के साथ हमेशा तक रहने के लिए करार किया था.

लेकिन ऐसी खबरें हैं कि वह चीन के किसी क्लब में जा सकते हैं और अपने करियर का समापन यूरोप से बाहर कर सकते हैं. स्पेन के रेडियो से बात करते हुए इनिएस्ता ने इस बात के साफ संकेत दिए कि वह बार्सिलोना क्लब को छोड़ सकते हैं. इनिएस्ता ने कहा, “मैं 100 फीसदी तौर पर नहीं कह सकता कि मैं इस क्लब में रहूंगा या नहीं.”

उन्होंने कहा कि वह अगर यहां रुके तो यह इसलिए होगा क्योंकि वह 200 फीसदी प्रदर्शन कर सकते हैं. उन्होंने कहा, “अगर मैं जाता हूं तो यह इसलिए होगा क्योंकि मैं वो 200 फीसदी नहीं दे सकता जिसकी क्लब को मुझसे दरकार है. इसी बात का मुझे शक है.”

Loading...

इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि आंद्रेस इनिएस्ता रूस में होने वाले वर्ल्डकप के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल को अलविदा कह सकते हैं. गौरतलब है कि 2018 फुटबॉल वर्ल्डकप इस साल 14 जून से 15 जुलाई तक रूस में खेला जाएगा.

Loading...