दस करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है ये वीडियो ,लोग हुए इनके डांस के दीवाने

बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में अपना नाम बना चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस तो आपने कई बार देखा होगा. ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना सुनते ही सपना चौधरी का डांस ख्यालों में आने लगता है, और आए भी क्यों न, सपना ने इस गाने पर एक बार नहीं बल्कि कई बार स्टेज शो किया है. बता दें, ‘बिग बॉस’ के बाद सपना के फैन्‍स की संख्‍या जबरदस्‍त तरीके से बढ़ गई है और यही वजह है कि कई लड़कियां उनके सबसे पॉपुलर गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना चौधरी के डांस स्टेप को फॉलो करते हुए वीडियो बना रही हैं और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर रही हैं.

लेकिन, इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का ने एक लड़की के साथ मिलकर इस गाने में धमाकेदार डांस किया है. सपना चौधरी के इस गाने पर इस कपल का डांस देखते ही बन रहा है. इन दोनों के मूव्स और डांस का स्टेप इतना जबरदस्त है कि इंटरनेट पर लोग इनके डांस के दीवाने हो गए है. आप भी देखिए इनका डांस-

kunal more नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा पिछले साल 25 मई को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 105,615,643 बार देखा जा चुका है. वहीं, इस वीडियो पर कुल 1168 कमेंट्स भी आए हैं. इस वीडियो को लाइक करने वालों को संख्या 7.5 हजार से ऊपर है. गौरतलब है कि आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है.

E-Paper