IPL से पहले रोहित शर्मा ने किया क्रिकेट से किनारा, पत्नी रितिका के साथ ऐसे बिता रहे हैं पल

- in खेल

नई दिल्ली. बतौर कप्तान पहली खिताबी जीत पर कब्जा करने के बाद, टीम इंडिया को निदाहस ट्रॉफी का चैम्पियन बनाने के बाद, रोहित शर्मा का अगला टारगेट अब आईपीएल है. लेकिन इससे पहले इन दिनों वो थोड़ा आराम और मस्ती के मूड में हैं. वो अपनी पत्नी के साथ फुर्सत के खुबसूरत पल बिता रहे हैं, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट की है.

पत्नी रितिका के साथ रोहित ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि ब्लू वॉटर्स, ब्लू स्काई और इसका सुख.

Blue waters, blue skies and this one = bliss 🙌

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on Mar 20, 2018 at 11:35pm PDT

बता दें कि रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो ज्यादातर मौकों पर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

The last Male has fallen #WeDidThis the last Northern White African male rhino marks the certain extinction of this incredible species. Rest in peace Sudan, you deserved so much better. On behalf of all mankind, I’m sorry #WeDidThis 💔 #SudanForever

Loading...

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on Mar 19, 2018 at 11:31pm PDT

आराम के बाद रोहित के निशाने पर IPL

वैसे रोहित फिलहाल सैर-सपाटे और मस्ती के मूड में नजर आ रहे हों. लेकिन जब इससे निजात पा लेंगे तो उनके सामने मुंबई को एक बार फिर से आईपीएल का चैम्पियन बनाने का लक्ष्य होगा. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस अब तक दो बार आईपीएल खिताब पर कब्जा कर चुकी है और इस सीजन पूरी कोशिश है कि खिताबी जीत का ये आंकड़ा दो से तीन में बदले.

श्रीलंका की कामयाबी IPL में है दोहरानी

रोहित फिलहाल जबरदस्त फॉर्म में है. श्रीलंका में खेली निदाहस ट्रॉफी के 5 मैचों में उन्होंने 2 अर्धशतक के साथ 173 रन बनाए और भारत की ओर से दूसरे सबसे सफल स्कोरर रहे. इस दौरे पर वो इंटरनेशनल T20 में सर्वाधिक छक्का लगाने वाले बल्लेबाज बने. बल्ले से कमाल दिखाने के अलावा रोहित कप्तानी में भी श्रीलंकाई सरजमीं पर खूब चमके.

जहां उन्होंने पहला मैच गंवाने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और खिताबी जीत दर्ज कर ही दम लिया. यही नहीं इंटरनेशनल T20 में रोहित का ओवर ऑल रिकॉर्ड भी इस आईपीएल में उनकी सफलता की गवाही दे रहा है. इंटरनेशनल T20 में रोहित ने 9 मैचों में कप्तानी की है जिसमें उन्होंने 8 में जीत दर्ज की है. रोहित फिलहाल तो आराम पर हैं लेकिन जब आराम के बाद काम पर लौटेंगे तो उनके ये शानदार रिकॉर्ड आईपीएल में उन्हें मुंबई इंडियंस को फिर से चैम्पियन का खिताब दिलाने में मददगार होंगे.

Loading...