ऑइल वैक्सिंग टिप्स से स्किन को बनाएं शाइनी

Loading...

वैक्सिंग करवाना हर लड़की को अच्छा लगता है. इससे उनकी सुंदरता और भी बढ़ जाती है साथ ही उनके हाथ और पैर के अनचाहे बाल उन्हें शर्मिंदा नहीं करते. होली के लिए एक और दिन बाकी है तो महिलाएं यही सोचती है होली खेलने के बाद ही पार्लर जाया ताकि हमारी स्किन पर जमा रंगों की वजह से होने वाली परेशानियों को दूर किया जा सकें. आपको बता दें, कि इसके पहले भी आप आयल वैक्सिंग करवा सकती हैं जिससे आपकी स्किन सुंदर ही बनी रहेगी.

आप अपने हाथ पैरों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अक्सर वैक्स करवाया करते है जिससे स्किन की खूबसूरती कई गुना बढ़ती है लेकिन होली का त्योहार नजदीक है और आप ऑयल वैक्स कर सकते है जो इस सीजन के हिसाब से आपकी स्किन के लिए ठीक है.

ऑयल वैक्स नॉर्मल वैक्स से ज्‍यादा बेहतर फील कराता है इससे न केवल हाथ पैरों के बाल साफ होते है बल्कि आपकी स्किन कई गुना खूबसूरत दिखती है. होली पर होने वाले रंगों के रैशेज और स्किन को ड्राईनेस से बचाने के लिए आप इस ऑयल वैक्स का ट्रीटमेटं ले सकते है.

नॉर्मल वैक्‍स चीनी और ग्लिसरीन के मिश्रण ये वैक्स तैयार होती है इसमें कई तरह के हर्बल तेलों का इस्तेमाल होता है वॉटर बेस्ड नॉर्मल वैक्सिंग के दौरान स्किन पर पाउडर लगाकर गर्म वैक्स के साथ आप इसे अपनी स्किन पर अप्लाई करें . ऑयल वैक्स में सबसे पहले स्किन पर लेवेंडर, ऑलिव ऑयल या जैसमीन लगाएं और बालों को रिमूव करते समय छोटी-छोटी स्ट्रिप्स यूज करें इससे आपकी स्किन बेहद खूबसूरत दिखेगी.

Loading...