लो भैय्या, अब बदल गए विराट भी, IPL-11 में दिखेगा ये लुक

- in खेल

नई दिल्ली. विराट कोहली अपने लुक और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हर सीरीज या टूर्नामेंट से पहले उनका अंदाज बदलता रहता है. अब IPL का नया सीजन यानी कि ग्यारवां सीजन सामने है तो जाहिर सी बात है कि टीम इंडिया के कप्तान भला खुद को नया लुक देने से कैसे पीछे रहते. लिहाजा, IPL-11 से पहले विराट कोहली ने ले लिया है एक नया हेयर कट, जिस वजह से उनका लुक भी बदला दिख रहा है.

IPL-11 में बदले होंगेे विराट

विराट का ये नया हेयरकट IPL-11 में उनकी पहचान का नया एड्रेस होगा. विराट ने अपने इस नए हुलिए की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है “ग्रेट वर्क फ्रॉम द स्टाइल मास्टर आलिम हकीम”

विराट का ‘पोम्पाडोर कट’

विराट को ये नया लुक फेमस हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने दिया है. इस हेयर कट को पोम्पाडोर कट कहते हैं. इस हेयर कट में सिर के सामने के बाल काफी ऊंचे उठे होते हैं. वहीं साइड के बाल को एकदम महीन कर दिया जाता है.

गर्मी में रखेगा कूल मिजाज

विराट के हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने IPL-11 से पहले विराट को इसलिए दिया है क्योंकि ये गर्मियों के मौसम के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. बता दें कि IPL के ग्यारवें सीजन के वक्त भी भारत में गर्मी का मौसम होगा ऐसे में कोहली का ये नया हेयर कट उन्हें गर्मी में कूलनेस का अहसास कराता दिखेगा.

अपने नए हेयरकट को लेकर जब विराट ने आलिम हकीम की तारीफ की तो उनके इस एक्शन पर वो भी रिएक्शन देना नहीं भूले.

When It Comes From The Pride Of India Virat Kohli 🇮🇳❤️😁🙏

Posted by Aalim Hakim on Dienstag, 20. März 2018

विराट कोहली के अलावा आईपीएल -11 में एमएस धोनी के भी नए हेयर कट में दिख सकते हैं. खबर ये भी है कि इस बार धोनी पीली जर्सी के साथ साथ पीले रंग के बालों में भी दिख सकते हैं.

Loading...
E-Paper