OMG! प्रियंका चोपड़ा को मिली एक और बड़ी कामयाबी, अमेरिका की इस लिस्ट में हुई शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक एक अलग मुकाम हासिल किया है. दोनों ही जगह अब उनका खूब नाम चलता है. इसी को देखते हुए फैंस भी काफी खुश हैं. एक और खबर आई है जिसके बारे में जानकर फैंस की खुशी दुगनी भी हो सकती है. प्रियंका चोपड़ा अब जैसे बड़ा नाम बन चुका है और उनका ये नाम कई बड़ी लिस्टों में भी शामिल हो रहा है. हाल ही में ऐसा ही कुछ सामने आया है, तो आइये जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, उन्हें अमेरिका की ‘यूएसए टुडे’ की पावर आइकन सूची में मनोरंजन वर्ग में टॉप 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं में शमिल किया गया है. यानि अमेरिका में वो टॉप 50 वीमेन लिस्ट में शामिल हो गई हैं जो सबसे ज्यादा पावरफुल आइकॉन हैं. इसी सूची में वह महिलाएं शामिल हैं जिन्होंने अपने कार्यक्षेत्र में काफी बदलाव किए या प्रतीकात्मक काम किए. प्रियंका चोपड़ा ने मेरिल स्ट्रीप, जेनिफर लॉरेंस, बेयोंस और कई पॉपुलर महिलाओं के साथ मंच साझा किया है. ये प्रियंका और उनके फैंस के लिए बहुत ही बड़ी बात है.

इसी पर प्रियंका चोपड़ा ने इस टॉप 50 लिस्ट में शामिल होने पर खुशी जताई है. एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि शक्ति एक ऊर्जा है जो उन्हें मजबूती देती है कि जिन्हें वो प्यार करते हैं उन्हें सशक्त करें. इस लिस्ट में शामिल होना उनके लिए आगे के दरवाजे खोलने जैसा है. इससे वह अपने सपनों को हकीकत में बदलने की क्षमता पर विश्वास होता है कि वह क्या करना चाहती थी. ये वो आगे जाकर बहुत कुछ धमाल करने वाली हैं जिसे देखना बहुत ही दिलचस्प हो सकता है.

E-Paper