आपकी लाइफ से गायब हो रहा है रोमांस, तो तुरंत करें ये काम

काफी लंबे समय से साथ में रहने व शादी को काफी साल होने के बाद अगर आपको ऐसा लगता है कि आपके जीवन से रोमांस गायब हो रहा है तो ये चीजें आपको प्यार वापस पाने में मदद करेंगी। रिलेशनशिप में एक-दूसरे के बीच प्यार होना उतना ही जरूरी है जितना दोनों को सांस लेने की जरूरत है। अगर आप भी अपनी लाइफ में रोमांस का तड़का हमेशा बनाए रखना चाहती हैं या चाहते हैं तो बताए गए इन बातों पर जरूर गौर करें।

I Love You
प्यार को जिंदा और जवां रखने के लिए ये तीन जादुई शब्द बहुत अहम है और इसे बोलने से कभी न कतराएं। जब भी मौका मिले और जहां मौका मिले अपने साथ से प्यार का इजहार करें। इससे आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी।

लॉन्ग ड्राइव
अपने साथी के साथ ड्राइव पर जाने का ख्याल ही अपने आप में कितना रोमांटिक है। इसलिए जब कभी मौका मिले लॉन्ग ड्राइव पर निकल जाएं। मूवी देखें या कहीं और घूमें। कोशिश ये करें कि सुबह की वॉक और शाम का डिनर भी साथ हो। इससे दोनों तरोताजा तो रहेंगे ही, आपका रिश्ता भी मजबूत होगा।

हंसने की कोशिश करें
ये ठीक है कि जिंदगी में गंभीर होना पड़ता है। लेकिन हर समय गंभीर रहने से आप रूड लग सकते हैं, इसलिए कभी-कभार जोक्स बनाने और ठहाका लगाकर हंसने की कोशिश करें। हंसना एक प्रकार का व्यायाम भी है। जीवन मजे से चलता रहेगा।

जादू की झप्पी
साथी को हग करना यानी जादू की झप्पी देना न भूलें। जब आप हग करते हैं तो इसके साथ आप अपने रिश्ते में प्यार की गर्माहट भरते हैं। बहुत अच्छा ये होगा कभी-कभार हग करने के साथ आप कडलिंग भी करें।

किस
किस यानी चुंबन बहुत जरूरी है रिश्ते को हरा-भरा रखने के लिए। अपने साथी की आंखों में देखें और किस को मिस न करें।

सरप्राइज
कभी-कभार उसको कुछ सरप्राइज दें। उसके लिए कुछ एक्सट्रा करें। जब भी उसके साथ हों तो उसको नजरअंदाज कतई न करें। पब्लिक में भी उसका हाथ थामे रखें।

E-Paper