इस मशहूर मॉडल ने अपनी ब्रा खोलकर दिखाया सेक्सी फिगर, धमाल मचा रही है तस्वीरें

जिस मॉडल की हॉट और सेक्सी फोटोज हम आपको आज दिखने वाले हैं उन्होंने दुनियाभर में अपनी बोल्डनेस के कारण खास पहचान बनाई है. हम बात कर रहे हैं मॉडल laci kay somers के बारे में जो हर बार की तरह इस बार फिर से अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट के कारण तहलका मचाने आ गई है. इस मॉडल ने एक बार फिर ये साबित कर दिखाया है कि बोल्डनेस के मामले में वह किसी से कम नहीं है.

वैसे इन दिनों तो हॉट फोटोशूट करवाना तो जैसे ट्रेंड ही बन गया है. इसी ट्रेंड को अपनाते हुए लेसी भी आए दिन कोई ना कोई हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसमे वह अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इस बार फिर से लेसी ने अपने बेहद ही सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. हर तस्वीर में वह अपने किलर फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कही लेसी अलग-अलग रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं तो कही नीली रंग की बिकिनी में लेकिन सभी में उनके हॉट क्लीवेज साफ़ तौर से नजर आ रहे हैं. कुछ फोटोज में तो लेसी अपने बट भी फ्लॉन्ट करती हुईं दिखाई दें रही हैं. लेसी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘Filming 2 music videos back to back this weekend. Then first stop on my radio tour after that is #ATL’ बता दें इंस्टाग्राम पर लेसी के 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. आगे देखिए लेसी की और भी बोल्ड और हॉट तस्वीरें.

E-Paper