श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर देखिए उनकी अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी 2’ के जरिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं. इसी मोके पर उन्हें देशभर से बधाइयाँ मिल रही हैं. हम आपको आज श्रद्धा की अब तक की सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी फोटोज दिखा रहे हैं.

आपको बता दें, श्रद्धा एक एक्टर होने के साथ-साथ श्रद्धा कपूर एक अच्छी सिंगर भी हैं जिसका परिचय उन्होंने पिछली फिल्मों में भी दिया है. जी हाँ… उनका जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था. श्रद्धा के पिता मशहूर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर और मां सिंगर और एक्ट्रेस शिवांगी कपूर हैं. श्रद्धा ने अपनी फिल्मों के अलावा बोल्ड फोटोज के कारण भी खास पहचान बनाई है. जी हाँ… वो आए दिन अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं.

श्रद्धा के हॉट लुक को सभी लोग खूब पसंद करते हैं. तस्वीरों में आप श्रद्धा के हॉट और सेक्सी लुक को देख सकते हैं. श्रद्धा ने अपनी एक्टिंग के जरिए भी खास पहचान बनाई है. वो हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार में नजर आती हैं और लोग उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं. साथ ही वो बहुत अच्छी सिंगर भी है. जी हाँ… श्रद्धा ने ‘एक विलेन’ फिल्म में ‘तेरी गलियां’ वाला गाना भी गाया था जिसकी बहुत तारीफ हुई. इन दिनों श्रद्धा फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी चल रहीं है जिसमें उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे. फ़िलहाल आप देखिए श्रद्धा की हॉट और सेक्सी तस्वीरें.

E-Paper