शमी के खिलाफ पत्नी ने शिकायतों की कॉपी विनोद राय को भेजी

- in खेल

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ अपनी शिकायतों से जुड़े दस्तावेज बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय को भेजकर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने को कहा है.

हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा, ‘हमने कोलकाता पुलिस मुख्यालय में दर्ज शिकायत का ब्यौरा और एफआईआर की कॉपी विनोद राय को भेज दी है.’

हसीन जहां ने आरोप लगाया है कि शमी ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से इंग्लैंड में बसे व्यवसायी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिए थे. राय ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख नीरज कुमार को मामले की जांच के लिए कहा है. 

बता दें कि बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपनी एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) को शमी मुद्दे की जांच करने के लिए कहा है. एसीयू शमी की पत्नी द्वारा उनपर लगाए गए मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करेगी.

Loading...

शमी ने हाल ही में अपनी पत्नी के खिलाफ कई खुलासे किए. शमी ने इंटरव्यू में बताया कि हसीन जहां ने उनसे उनकी पहली शादी और बच्चों की बात छुपाई थी. उन्हें इसके बारे में बाद में पता लगना शुरू हुआ.

शमी ने बताया कि पहले हसीन जहां ने बताया था कि यह उनकी बहन (कज़िन) की बेटियां हैं, यहां तक की उनके दोस्तों-परिवार को भी यही जानकारी थी. शमी ने कहा कि इसके बावजूद भी मैं लगातार उन्हें प्यार करता था, उनका सारा खर्चा उठाता था.

Loading...