सोनाक्षी के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस मशहूर एक्टर संग आएंगी नजर

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा पिछले कई समय से मूंगड़ा सॉन्ग के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस सॉन्ग में सोनाक्षी के शानदार ठुमके देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया था. इसके अलावा सोनाक्षी अपनी आने वाली बिग बजट फिल्म कलंक के रिलीज की तैयारी में जुटी हैं. इसी बीच उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं.

सूत्रों की माने तो सोनाक्षी के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है. जी हां… जानकारी के मुताबिक जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. आपको बता दें नवाज़ जल्द ही फिल्म बोले चूड़ियां में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. खास बात तो ये है कि इस फिल्म के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू करेंगे.

फिल्म में नवाज़ और सोनाक्षी के लीड रोल में नजर आएंगी. पिछले कई समय से शम्स नवाब सिद्दीकी के लिए और इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे जिसके बाद सोनाक्षी को इस फिल्म के लिए सीलेक्ट किया गया. सुनने में आया है कि सोनाक्षी को भी स्क्रिप्ट पसंद आ गई है और फिल्म के लिए हामी भर चुकी हैं. हालांकि अब तक इस फिल्म के कुछ औपचारिक काम बाकी रह गए हैं. फिल्म बोले चुड़िया के अलावा सोनाक्षी जल्द ही कलंक , मिशन मंगल, और दबंग 3 में भी नजर आने वाली हैं. साथ ही नवाज़ इन दिनों फिल्म मोतीचूर की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

E-Paper