सात घंटे अकेली बैठी रहीं पीएम मोदी की पत्नी जसोदाबेन, ना नेता हाल जानने आए, ना ही अफसर

- in Main Slider, राष्ट्रीय

श्योपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन बुधवार को मप्र के श्योपुर आई। पीएम की पत्नी को जो सम्मान मिलना चाहिए, उसका एक अंश भी जसोदा बेन को नहीं मिला। सात घंटे तक जसोदा बेन भाजपा जिला कार्यालय के समाने स्थित रेस्ट हाउस के कमरे में अकेली बैठी रहीं।

उनके हालचाल जानने के लिए कलेक्टर-एसपी तो छोड़िए एसडीएम तक नहीं आए। हद तो तब हुई तब भाजपा का एक भी नेता रेस्ट हाउस के आस-पास तक नहीं दिखा। आम दिनों में भाजपा कार्यालय में नेताओं की चहल-पहल रहती है, लेकिन मंगलवार को जब तक जसोदा बेन रेस्ट हाउस में रहीं, तब तक भाजपा कार्यालय भी सूना पड़ा रहा।

Loading...

मंगलवार की शाम श्योपुर के कृष्णा पैलेस में भामाशाह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। इस आयोजन की मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री की पत्नी जसोदा बेन थी, जो सुबह 10:15 बजे ही श्योपुर पहुंच गई। जसोदा बेन सीधे रेस्ट हाउस के कमरा नंबर 2 में पहुंची। रेस्ट हाउस के इसी कमरे में जसोदा बेन शाम 05:15 तक रहीं। शाम सवा पांच बजे शोभायात्रा रामतलाई हनुमान मंदिर से शुरू हुई, जिसमें शरीक होने के लिए जसोदा बेन रेस्ट हाउस से बाहर निकलीं। चल समारोह शहर के मुख्य मार्गो से होता हुआ कृष्णा पैलेस पहुंचा जहां, भामाशाह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

Loading...