पॉपुलर शो ‘उतरन’ की संस्कारी बहू ने बिकिनी पहन कराया हॉट फोटोशूट

पिछले काफी दिनों से आपकी टाइमलाइन भी स्नो फॉल की तस्वीरों और वीडियो से भरी होगी। जिसे देखो वो स्नो फॉल के हसीन लम्हों को कैमरे में कैद कर स्टेटस के जरिए दोस्तों संग साझा कर रहा है। इस नए और यूनीक ट्रेंड से अब बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे के कलाकार भी अछूते नहीं हैं।

हाल ही में कलर्स के पॉपुलर शो ‘उतरन’ में मुक्ता का रोल निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्रीजिता डे ने कश्मीर से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

टीवी की संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली श्रीजिता ने कश्मीर की वादियों में माइनस 10 डिग्री टेंप्रेचर में फोटोशूट करवाया है, जिसे देख उनके फैंस हैरान हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने गोल्डन कलर की बिकिनी पहन रखी है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप के साथ ब्लैक बूट्स पहन रखे हैं।

गोल्डन बिकनी में श्रीजिता बेहद सेक्सी और हॉट लग रही हैं, वहीं फैंस ये सोचकर हैरान हैं कि इतनी ठंड में जहां लोग बहुत सारे कपड़े पहनने के बावजूद कंपकंपाते हैं, ऐसे में उन्होंने बिकिनी में ये फोटोशूट कैसे कराया है।

सोशल मीडिया पर शेयर इस तस्वीर को अब तक हजारों लाइक मिल चुके है। श्रीजिता ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर की हैं।

E-Paper