जयपुर में भयानक सड़क हादसा, नदी में बस गिरने से 23 यात्री हुए घायल

राजस्थान के जयपुर जिले के चाकसू में मंगलवार अलसुबह एक बड़ा हादसा हो गया है, यहां एक बस के नदी में गिरने की घटना सामने आई है। यह घटना चाकसू के शीतला बांध के समीप हुई है। यहां मंगलवार तड़के एक बस 25 फीट गहरी नदी में गिर गई। जानकारी के अनुसार बस में लगभग 25 यात्री सवार थे। जिनके इस हादसे में घायल होने की संभावना जताई जा रही है। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद विधायक और एसडीएम मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरू किया। इस दौरान तीन यात्रियों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुल 23 यात्री घायल हो गए हैं। हालांकि, अब तक किसी की मौत की खबर सामने नहीं आई है। 

स्थानीय लोगों के अनुसार, बस तेज रफ़्तार से आ रही थी, इसी बीच बस चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और बस नदी में जा गिरी, स्थानीय लोगों ने जब ये हादसा देखा तो पुलिस को सूचित करके खुद ही बचाव अभियान शुरू कर दिया, वहीं पुलिस के मौके पर पहुँचने के बाद घायलों को बस से निकाल कर अस्पताल पहुँचाने का कार्य किया गया। पुलिस ने बताया है कि हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक किसी के मारे जाने की खबर नहीं है।

Loading...
E-Paper