भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए गप्टिल, इस खिलाड़ी को मिला मौका

पीठ में चोट के कारण न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. गप्टिल बैक इंजुरी के चलते भारत के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भी नहीं उतरे थे और उनकी जगह कोलिन मुनरो को टीम में शामिल किया गया था. टीम के कोच ने कहा कि गप्टिल सफेद गेंद के खेल में टीम का बड़ा हिस्सा है. उनकी जगह लेने वाली नीशाम ने वनडे में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था और हम यह वादा करते हैं कि यह सीरीज काफी रोमांचक होगी.

गप्टिल की जगह इन्हे मिला मौका 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेजबान टीम के कोच गैरी स्टेड ने कहा कि गप्टिल फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए, लेकिन उन्हें उन्होंने उम्मीद है कि अगले सप्ताह से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाल वनडे सीरीज से पहले गप्टिल पूरी तरह से फिट हो जाएंगे. गप्टिल की जगह जिमी नीशाम को बुधवार से वेलिंग्टन में शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में जगह दी गई है. मेजबान ने डेरली मिचेल को टीम में शामिल किया है, जो अपना डेब्यू करेंगे.

ऐसी होगी टी20 टीम 

न्यूजीलैंड :  केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कोेलिन डि ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, स्कॉट, डेरली मिचेल, कोलिन मुनरो, जिमी निशाम, मिचेल सेंटनर, टिम सेफर्ट, इश सोढ़ी, टिम साउदी, रोस टेलर.

Loading...
E-Paper