कश्मीरः अनंतनाग में भीषण एनकाउंटर, जॉइंट ऑपरेशन में 3 आतंकी ढेर

- in Main Slider, राष्ट्रीय

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद रविवार देर रात अनंतनाग जिले के हकुरा इलाके में आतंकवाद विरोधी एक ऑपरेशन शुरू किया गया था.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के साथ भोर से पहले हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनका नाता किस संगठन से है यह तत्काल पता नहीं चल पाया है. अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना पर राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस का विशेष अभियान दस्ता और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने अनंतनाग जिले के हकूरा में तड़के एक जॉइंट ऑपरेशन शुरू किया.

Loading...

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल जब गांव में विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे , तभी आतंकवादियों ने उन पर हमला कर दिया. इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया. अधिकारियों ने बताया कि मारे गए तीन आतंकवादियों में से दो स्थानीय और एक विदेशी है और इनके पास से भारी संख्या में हथियार एवं गोलाबारूद बरामद किया गया है. इस बीच स्थिति को तनावपूर्ण देखते हुए प्रशासन ने अनंतनाग जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दिया है.

Loading...
E-Paper