दोस्त के प्राइवेट पार्ट में घुसा दी पेंसिल की नोंक, आगे जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के मामले सामने आते हैं। जिसके चलते बड़े ही नहीं बल्कि बच्चे भी सुरक्षित नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। बता दें कि यह दिल दहला देने वाला मामला बलौदाबाजार के आदित्य बिड़ला पब्लिक स्कूल रावन का है। बता दें कि यहां पर एक बच्चे ने ऐसा काम किया है जिसके चलते उसके साथ ही पढ़ने वाले बच्चा घायल हो गया। बता दें कि गांव सुहेला निवासी मिथिलेश वर्मा के 5वीं कक्षा में पढ़ने वाले बेट रोशन वर्मा को क्लास के ही एक बच्चे ने बैठते समय नुकिली पेंसिल चुभआकर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीड़ित छात्र के पिता ने जिला शिक्षा अधिकारी को लिखित रूप में शिकायत करते हुए लिखा है कि अभी तक उनके बेटे के न्याय नहीं मिल पाया है। पीड़ित छात्र के पिता ने अपने बेटे के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि उसका बेटा बलौदाबाजार के आदित्य बिड़ला पब्लिक स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ता है।

पीड़ित क्षात्र के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि जब उशका बेटा रोशन वर्मा अपनी क्लास में अपने स्थान पर बैठ रहा था। तभी आलान फ्रंशेस ने उसकी जगह पर एक नुकीली पेंसिल रख दी। तथा उसका बेटा ध्यान न होने के कारण उस जगह पर बैठ गया। जिसके कारण नुकिली पेंसिल उसके प्राइवेट पार्ट में घुस गई। जिसके कारण वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

वहीं पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि उसने इस मामले में स्कूल प्रशासन से शिकायत भी की थी। लेकिन उसके बेटे को अभी तक न्याय नहीं मिल पाया है।

E-Paper